Latest News

वीडियों को तोड़-मरोड़ कर दिखा रही विपक्ष पार्टी, लेकिन जनता का विश्वास और प्यार ही सैंट्रल में लेकर आएगा ‘आप’: रमन अरोड़ा

जालंधर (प्रजातंत्र शक्ति,शर्मा): जालंधर सैंट्रल हलके से ‘आप’ के उम्मीदवार रमन अरोड़ा की पिछले दिन एक वीडियो वायरल हुई जो काफी चर्चा में रही। लेकिन जब रमन अरोड़ा से इस बारे में बात की गई तो उन्होने कहा कि वीडियों को तोड़-मरोड़ के दिखाया गया है ये विपक्ष पार्टियों की साजिश है क्योंकि सैंट्रल की जनता भी इस बार सैंट्रल हलके में बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि रमन अरोड़ा हलके की जनता के दिलों में बस चुका है विपक्ष जितनी भी गंदी हरकते कर ले लेकिन जनता को भड़का नहीं सकता। क्योंकि सैंट्रल की जनता को रमन अरोड़ा के बारे में पता है वह किस चरित्र का इन्सान है। उन्होंने कहा विपक्ष को इस वक्त अपना पलड़ा हलका नजर आ रहा जिस कारण वह ऐसी साजिशे रच रहा है। इसी के चलते जब हमने सैंट्रल हलके की जनता से इस बारें में प्रतिक्रिया ली तो उन्होंने कहा कि रमन अरोड़ा अच्छी छवि के इन्सान है उनकी छवि को धूमिल करना विपक्ष पार्टियों की साजिश है। 

Viewers: 41470

Reader Reviews

Please take a moment to review your experience with us. Your feedback not only help us, it helps other potential readers.


Before you post a review, please login first. Login
Related News
ताज़ा खबर
e-Paper